Happy Holi Jija Sali Shayari in Hindi with Wishes Status - बजती नहीं है एक हाथ से ताली, अच्छी लगती नहीं मुझे घरवाली। गोरे गालों पे रंग लगाने को अच्छी लगती है तो बस साली।। Happy Holi

 

न बजे बेटा एक हाथ से ताली

न लगे अच्छी हमें घरवाली।

रंग लगाने के लिए तो सिर्फ

अच्छी लगे मुझे प्यारी साली।।

होली पर जीजा साली के लिए शायरी

Happy Holi Jija Sali Shayari in Hindi

पिछले साल मैंने खेली ऐसी होली

और तभी से वो मेरी होली...

Happy Holi Jija Sali Shayari in Hindi with Wishes Status


होली तो बस एक बहाना है

हमें साली के करीब जो आना है। 

ऐसे रंग लगायेंगे सनम तुझे

ना भूल पाएगी इस जनम मुझे।।

Happy Holi Jija Sali Wishes in Hindi

भीगा के तुझे पानी में

तेरे साथ भीग जाना है।

हो कर रंगों से रंगीन आज

साली के गालों पर गुलाल लगाना है।।

Happy Holi Jija Sali Shayari in Hindi 2023

Happy Holi Jija Sali Shayari in Hindi 2021

प्यार के गुलाल से

तेरे गालों को मैं रंगीन कर दूं।

तेरे अंग अंग पे रंग लगा के

आ साली तुझे और हसीन कर दूं।।

Happy Holi Jija Sali Status in Hindi

चाल है तेरी मतवाली

और आंखें हैं मय की प्याली।

मैं बेहोश हुआ पीकर

होली पर जब आगोश में आई साली।।

Happy Holi Jija Sali Shayari Shubhkamnaye in Hindi

भोली-भाली सूरत है और प्यारी सी मुस्कान,

दिल की है मासूम मग़र मीठी छूरी सी ज़ुबान,

चंचल सी हैं आँखें तेरी तू है थोड़ी शैतान,

पर मेरी राजकुमारी तू तुझमें बसती मेरी जान।

होली पर जीजा साली के लिए शुभकामनाए

Happy Holi Jija Sali Shayari Shubhkamnaye Status in Hindi

ऐसे मनाना होली का त्यौहार

पिचकारी से बरसे सिर्फ प्यार।

यह मौका है साली को गले लगाने का 

तो गुलाल-रंग लेकर हो जाओ तैयार।।

Happy Holi Jija Sali Shayari Shubhkamnaye Status in Hindi

होली में अगर हुड़दंग न हो

प्यार से साली से छीना झपटी न हो।

तब तक होली में मजा नहीं

जब तक जीजा साली में ठिठोली न हो।।

Happy Holi Jija Sali wishes in Hindi

हम आपके दिल में रहते हैं

हर दर्द को बड़े प्यार से सहते हैं।

कोई हमसे पहले विश न कर दे आपको साली जी

इसलिए एक दिन पहले ही होली विश करते हैं।।

Happy Holi Jija Sali Shayari in Hindi

मुझ पर तुमने एहसान कर दिया ,

जो अपना दिल मेरे नाम कर दिया।

ज़िन्दगी को मेरी रोशन कर दिया ,

घर मेरा खुशियों से भर दिया।

Happy Holi Jija Sali Shayari 2023


दिल भी क्या कोई चीज है देने की,

इसे हम दे बैठे जीजाजी को

कर दिया चकनाचूर दिल शीशे का,

बैठाया दिल में दीदी को.

Holi Shayari in Hindi for Jija Saali

कहते हैं शराब होगी जितनी पुरानी

नशा करगी उतना ही ज्यादा

कुछ लोग मरते है बड़ी साली पर भी

क्योंकि जवां तड़पती है ज्यादा.

Holi Shayari in Hindi for Jeeja Saali

साली के हुस्न के बिना,

निकलने को है यह जान तेरी

कर प्यास बुझाने का,

कोई इंतजाम, ऐ बीबी मेरी.

Happy Holi Shayari in Hindi for 2023 for Jija Sali

मत पूछों आज कौन आया हैं,

हाय जीजा मेरा आया है,

बड़ी सूरत के बाद आज उसने

मुझकों गले लगाया है.

Jija Sali Shayari for Holi in Hindi

मुश्किल है दीदार साली के,

आज सालों के साथ बैठकर,

दिल और बैचेन हो गया,

आज खिड़की उनकी बंद देखकर. 

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post