हर साल एक नया साल आता है, और लोगो के दिलो मे ढेर सारी उमङ्गे भी लाता है, तो एक एक तरफ जहा पति पत्नी के रिश्ते मे भी ये त्योहार प्यार बढ़ाता है, तो चलिये इस आने वाले साल 2024 को यादगार बनाने के लिए उसका शानदार तरीके से स्वागत करते है, और इस पोस्ट मे दिये Happy New Year Wishes For Wife Hindi और New Year Shayari In Hindi Wife के जरिये इस नए साल पर पत्नी के लिए शुभकामनाए शेयर कर सकते है, तो चलिये जानते है इस नए साल 2024 के स्वागत के लिए इन Best New Year Wishes For Wife In Hindi को।

Happy New Year Shayari in Hindi for Wife

Happy New Year Shayari in Hindi for Wife

है दुआ मेरी भगवान से,
सदा खुश रहे मेरा हमसफ़र,
पा ले वो हर मंजिल,
न लगा सके उसे कोई बुरी नजर।
Happy New Year 2024

Wife Wish Happy New Year In Hindi

जो कोई समझ न सके वो बात हैं हम
जो ढल के नयी सुबह लाये वो रात हैं हम,
छोड़ देते हैं लोग रिश्ते बनाकर
जो कभी न छूटे वो साथ हैं हम।
Wish you Wonderful New Year 2024

Happy New Year Wife Wish Hindi

यह नया साल हमारे रिश्तों में और मिठास लाये,

हमारी दरारों को पूरी तरह मिटाये! करता हूँ प्यार तुझे पूरे दिलों जान से ,

दुआ यही है की प्यार की मिसाल हमारे नाम से लिखी जाए !

नए साल 2024 की बहुत बहुत मुबारक मेरी जान ! आयी लव यू अ लॉट !

Happy New Year Wishes For Wife In Hindi

हाय मेरी जान
तेरे साथ रहने की है ख्वाहिश,
दुआ करता हूँ उपरवाले से
पूरी हो जाये तेरी हर विश।
हैप्पी नई ईयर 2024

New Year Wishes In Hindi For Wife

हेलो माय जान ! यह न्यू ईयर तुम्हारी चाह से ज़्यादा तुम्ही उन्नति दे !

मंज़िल कितनी भी बड़ी क्यों न हो, इरादे तुम्हारे हमेशा अडिग रहे !

यह नया साल कुछ खास है क्यूंकि साथ में आ रहा है एक और नया दशक!

हैप्पी न्यू ईयर 2024 अगेन जानू ! लव यू !

Happy New Year Text Message 2024 With Name In Hindi

नए साल में आये नई बहार
नई बात और हो नए विचार,
जीवन बने नया त्यौहार
मिलें खुशियां आपको इस बार।
Happy New year My Dear Wife

Best New Year Wishes For Wife In Hindi

दूर है तुम्हारा जिस्म, पर नज़दीक हैं यह दोनों दिल ! मीलों दूर हो तुम,

फिर भी मगन है यह दिल ! सिख लिया है इस मन ने तुम्हारी दूरियों को सहना,

पर है यह आखिकरकार एक बच्चा सा दिल ! जल्दी वापस आ जाओ जान !

नववर्ष 2024 की बहुत बहुत मुबारक बाद तुमको !

Happy New Year Status For Wife In Hindi

जब जिंदगी में तूफान आता है
तो मेरी जुबां पर तुम्हारा नाम आता है,
शुभकामना हो तुम्हें नए साल की,
तू मेरे हर वक्त काम आता है।
Happy New year 2024 My Jaan

Wife Happy New Year Wishes In Hindi

यह दूरियां कभी आ ना सके हमारे बीच में! यह चाहत कभी कम ना हो हमारे बीच में !

सफर तय किया है हमने जन्मों जन्मों का,

दूर रह के भी हम एक दूसरे से प्यार करना कभी ना छोड़े!

यह नया साल तुम्हारी खूबसूरती को चार चाँद लगा दे !

हैप्पी न्यू ईयर मेरी जान ! तुम्हारा प्यारा राजा !

Happy New Year 2024 Wishes for Wife With Name In Hindi

खुला मेरी लाइफ का टिंडर
तूने किया राइट स्वाइप,
मैं बन गया पति
तू बन गई मेरी वाइफ।
Happy New Year 2024 My Beauty Wife

Happy New Year Messages For Wife In Hindi

हेलो जान! ज़िन्दगी ने बेपनाह प्यार दिया है तुमसे मिलने के बाद !

सांसें थम सी जाती है तेरी सूरत देखने के बाद !

यह जोश और जूनून जवान बनाये रखे हमें,

तेरे इश्क़ की दवा ही बुझाती है मेरे तन की प्यास! हैप्पी न्यू ईयर माय जान !

भगवन तुझ पर  धन, लक्ष्मी और बेशुमार खूबसूरती न्योछावर करे इस साल !

हैप्पी न्यू ईयर 2024 माय जान !

New Year Wishes For Wife In Hindi

बीते साल को विदा इस कदर करते हैं
जो नहीं किया वो भी कर बैठते हैं,
नए साल के आने की खुशियाँ तो सब मानते हैं
हम इस बार बीते साल की यादों का जश्न मानते है।
!!!नए साल की शुभकामनायें!!!

Happy New Year Wishes In Hindi For Wife

करता हूँ दुआ ऊपर वाले से की कभी आंसू न देखूं तेरे चेहरे पे,

खायी है मैंने यह कसम की संसार की सारी खुशियाँ समां दूंगा तेरे चरणों में !

नववर्ष 2024 की बहुत बहुत बधाईयां मेरी प्यारी जान !

यह नया साल और नया दशक हमें तरक्की की राह पर चलने के लिए प्रेरित करे !

New Year Wish For Wife In Hindi

कभी हंसती है तो कभी रूलाती है
ये जिन्दगी भी न जाने कितने रंग दिखाती है,
लेकिन एक इंसान जो सदा साथ निभाती है,
मेरी प्यारी वाइफ कहलाती है।
Very Happy New Year My Sweet Wife

Happy New Year 2024 Wishes for Wife With Name In Hindi

Happy New Year 2023 Wishes for Wife With Name In Hindi

सब मिल गया तुम्हें पाकर
हर गम मिट गया तुम्हें पाकर,
सवर गई है हमारा जीवन
तुम्हें अपनी जिन्दगी का हिस्सा बनाकर।
Happy New Year My Baby

Happy New Year Shayari For Wife In Hindi

तुम हैप्पी नया साल हो,
तू मेरी मैं तेरा दिल हूँ,
कोई ना बुझा सके इस दिल को,
तभी तो मैं तुम्हारे काबिल हूं।
Happy New Year 2024 My Wife

Happy New Year Wishes Wife Shayari

एक मौका ऐसा अच्छा आया
जब आया मेरी लाइफ में परजीवी,
कितना सुन्दर है वो
मैं कहता उसे सबसे प्यारी बीवी।
Happy New year My Bivi 

Read More Happy New Year 2024 Post :-

Post a Comment

Previous Post Next Post