नए साल के शुभ अवसर पर आपके लिए New Year Gf Status In Hindi लेकर आए है, जिसे आप अपने गर्लफ्रेंड, महिला मित्र के साथ शेयर कर सकते है, और उन्हे आने वाले नए साल के लिए बधाईया और शुभकामनाये संदेश दे बोल सकते है, और उनके साथ शेयर सकते है, तो चलिये इस आने वाले नए साल के लिए इन New Year Gf Status In Hindi और Happy New Year Wishes For Girlfriend Hindi को जानते है,

गर्लफ्रेंड के लिए नए साल के स्टेटस

New Year Gf Status in Hindi

New Year Gf Status in Hindi

ओ मेरे प्यार के पंछी
क्या दूं तुम्हें नाम,
कभी ना भूल पाऊं तुम्हें
भले ही हो जाऊं गुमनाम।
Love you & Happy New Year

Gf Wishes New Year Hindi

चाहे कितने नये साल आयें,
अपनी मोहब्बत कभी कम ना हो पायें,
रहे जन्मो-जन्मो का साथ हमारा
और हर साल इस में चार-चाँद लग जायें.
Happy New Year My Dear

New Year Gf Status In Hindi

बीत गया जो साल भूल जायें
इस नये साल को गले लगायें,
करते हैं दुआ भगवान से सर झुका के
इस साल के सारे सपने पूरे हो आपके।।

 

जो गुजरे साल हुआ इस साल ना हो,
उन का इकरार हो इनकार ना हो,
मेरी बाहों में उनकी बाहें हो,
खुदा कुछ ऐसा ही नया साल हो.
Happy New Year My Love

Happy New Year Wishes For Girlfriend Hindi

आ गया वक्त
बरसे आशिकी के फूल,
मुबारक हो नववर्ष की मेरी जान
तुम हो बड़ी कूल।

 

कम लोगों को मिलता है
तेरे जैसा प्यार के साथ यार,
बधाई हो तुम्हें
नववर्ष का यह त्यौहार।

New Year Shayari In Hindi Gf

दुनिया की भीड़ में खो ना जाना,
बीते साल की तरह दूर ना जाना,
हर नए साल पर अपनी मोहब्बत से हमे भिगाना,
हमारे करीब आना और हमारे हो कर रह जाना.
Happy New Year My Love

Best New Year Wishes For Gf In Hindi

तेरे होठों की हँसी कभी कम ना हो,
ऐसा कोई पल ना आये जब इक दूजे के हम ना हो,
सालो साल बढ़ता जाये प्यार अपना किसी नशे की तरह,
और ये नशा कभी कम ना हो.

 

 

नये साल की रात तेरे साथ चाहिए,
मुझे हाथों में तेरा हाथ चाहिए,
मेरी नही कोई इस से ज्यादा ख्वाहिश
बस आने वाला हर कल मुझे तेरे पास चाहिए.
Happy New Year

Happy New Year Shayari In Hindi For Girlfriend

जब तक न बदलेंगे खुद हम,
मुश्किलें नहीं होगी कम,
बदले है और बदल जायेंगे कई साल
हमें ही लगाना होगा दम।
Happy New Year Baby Jaan!

 

तेरे होठों की हंसी कभी कम न हो,

ऐसा कोई पल न आए जब एक दूजे के हम न हो ,

सालो साल बढ़ता जाये प्यार अपना किसी नशे की तरह,

और ये नशा कभी काम न हो।,

 

 

दिल की बात दिल से सुन ले,
नये साल पर नये ख्व़ाब बुन ले,
मेरे दिल ने तो चुन लिया तुझको
देर ना कर तू भी मुझको चुन ले.
Happy New Year My Love

Happy New Year For Girlfriend In Hindi

तेरे जैसा कोई न है
इस संसार में DEAR,
मैं बोलूं मेरी जान तुम्हें
HAPPY NEW YEAR.

 

अपनी आँखों का हमें ख्व़ाब बना लो,
दिल में हमारी जगह कुछ ख़ास बना लो,
इस साल कर के मोहब्बत की शुरुआत
और इस मोहब्बत को जन्मो का साथ बना लो.
Wish you a very Happy New Year Baby॥

Girlfriend Wish Happy New Year In Hindi

Girlfriend Wish Happy New Year In Hindi

मुझे तेरे ख़्वाबों से प्यार इतना है,
कि ख़ुद को उनके लिए निसार कर दूँ,
करूँ बस तुझसे मोहब्बत इतनी
और अपना ये साल तेरे नाम कर दूँ.
Happy New Year 2024

 

 

जब मैं तुमसे पहली बार था मिला
देख कर तुम्हें मेरा दिल हिला,
लव यू मेरी जान, बना रहे
आजीवन यह प्यार का सिलसिला।

Gf Happy New Year Wish Hindi

साल नया है पर ख्वाहिश पुरानी है,
यह कुड़ी तेरी आज भी दिवानी है,
कभी बीत ना जाए ये मौका
दिल की बात आज ही तुझे बतानी है.
Happy New Year 2024 My Love

 

 

कभी फीकी न पड़े तुम्हारे
आँखों की चमक और चेहरे की मुस्कान,
मुबारक हो तुम्हें नया साल
मेरी दिलरूबा मेरी जान।

Happy New Year Gf Wish Hindi

तेरा होना प्यार की तरह,
दिल को छूता है हर बार की तरह,
इस नये साल भी बना रहे
रिश्ता अपना अटूट हर साल की तरह.
Happy New Year 2024

 

 

मौसम ठंड का आ गया
आओ गर्मी फैलाते हैं,
आ गया नया साल
प्यार के दीए जलाते हैं।

Girlfriend New Year Wishes In Hindi

तुम मेरे लिए
प्यार की परिभाषा हो,
क्या कहूं तुम्हें तुम तो
खुशी की अभिलाषा हो।

Happy New Year For Gf In Hindi

चुलबुला हो प्यारा हो,
आने वाला साल बस हमारा हो,
हम जिये दिल तुम्हारा ले कर
और तुम्हारे पास दिल हमारा हो.
Happy New Year Meri Jaan…

 

 

बीते साल को विदा इस कदर करते हैं
जो नहीं किया अब तक वो भी कर गुजरते हैं,
नया साल आने की खुशियां तो सब मनाते हैं
चलो हम बीते साल की यादों का जश्न मनाते हैं।
Happy New Year My Love

Happy New Year Wish For Girlfriend In Hindi

दिल में एक चाहत है,
जो भी तुम मांगो वो तुम्हे मिल जाए,
और हसरत बस इतनी सी है
कि इस साल तुम्हारी सारी चाहते पूरी हो जाए.
हैप्पी न्यू ईयर 2024

 

Happy New Year 2024 With Name In Hindi for GF

अपनी आंखों का हमें ख्वाब बना लो,

दिल में हमारी जगह कुछ खास बना लो,

इस साल करके मोहब्बत की शुरुआत,

और इस मोहब्बत को जन्मों का साथ बना लो।

तो आपको यह पोस्ट New Year Gf Status in Hindi, गर्लफ्रेंड के लिए नए साल के स्टेटस कैसा लगा, कमेंट बॉक्स मे जरूर बताए, और इस पोस्ट को शेयर भी जरूर करे।

इन पोस्ट को भी पढे :-

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post